Welcome

District Administration welcomes you all to new initiative to bridge the gap between the citizen and District Administration of Gautam Buddh Nagar U.P India .We assure you the real time information about new initiatives and notices issued time to time for general public. We wish you find this blog helpful in raising issues(if any) to us

Thursday 13 January 2011

lokmitra sewa

A new facility of dial and register your complaint regrading various departments of the district administration is to be launched today at collectorate GB Nagar You can dial 25555000 and through IVRS can lodge the complaint.Initially the facility is started with seven departments.
1)Revenue
2)Education
3)Social welfare
4)Rural development
5)Health
6)District supply office
7)Electricty department

2 comments:

  1. मेरा नाम अशोक कुमार वर्मा है , मेरी पत्नी का देहांत दिनांक 14 मई 2010 को हो गया था , आज मेरे रिटायर्डमेंट के बाद मुझे अपनी पत्नी की जगह अपने बेटे को नॉमिनी करना है तो उसके लिए मेरा डिपार्टमेंट पेरी पत्नी का डेथ सर्टिफिकेट मांग रही हिया, मेरी पत्नी का नोयडा शव दाह गृह में ही उनका अन्तिमे संस्कार किया गया था I मेरे पास उसकी रसीद है और RWA का सर्टिफिकेट है , मुझे सर्टिफिकेट कैसे बनवाना होगा इस कार्य में कोई मेरी सहायता कर सकता है या फिर मुझे कैसे सर्टिफिकेट मिलेगा उसका कोई भी समाधान हो मुझे मेरे मोबाइल न० 9810632865 बताने का कष्ट करे जिसके लिए में उनका हमेशा आभारी रहूँगा

    ReplyDelete
  2. मेरा नाम अशोक कुमार वर्मा है , मेरी पत्नी का देहांत दिनांक 14 मई 2010 को हो गया था , आज मेरे रिटायर्डमेंट के बाद मुझे अपनी पत्नी की जगह अपने बेटे को नॉमिनी करना है तो उसके लिए मेरा डिपार्टमेंट पेरी पत्नी का डेथ सर्टिफिकेट मांग रही हिया, मेरी पत्नी का नोयडा शव दाह गृह में ही उनका अन्तिमे संस्कार किया गया था I मेरे पास उसकी रसीद है और RWA का सर्टिफिकेट है , मुझे सर्टिफिकेट कैसे बनवाना होगा इस कार्य में कोई मेरी सहायता कर सकता है या फिर मुझे कैसे सर्टिफिकेट मिलेगा उसका कोई भी समाधान हो मुझे मेरे मोबाइल न० 9810632865 बताने का कष्ट करे जिसके लिए में उनका हमेशा आभारी रहूँगा

    ReplyDelete